Students selected for Research & Development

जेसीडी कॉलेज ऑफ फार्मेसी के विद्यार्थियों का हुआ रिसर्च एंड डेवलपमेंट में चयन
हमारा उद्देश्य हमारे विद्यार्थी शिक्षा एवं रोजगारपरक शिक्षा हासिल कर पाएं : डॉ. शमीम शर्मा

सिरसा 19 अक्तूबर, 2021: जेसीडी विद्यापीठ मे स्थापित जेसीडी कॉलेज ऑफ़ फार्मेसी का प्लेसमेंट सेल लगातार विद्यार्थियों के भविष्य के लिए उत्कृष्ट कार्य कर रहा है। इस बारे में जानकारी देते हुए ट्रेनिंग एंड प्लेसमेंट अधिकारी डॉ. प्रदीप कंबोज ने बताया की फार्मेसी कॉलेज के विद्यार्थी सुरेंद्र एवं गुरचरण ने इंटरव्यू में बेहतर प्रदर्शन करके एक्सेल लैबोरेट्री प्राइवेट लिमिटेड कम्पनी के रिसर्च एंड डेवलपमेंट में उनका चयन हुआ है।

इस अवसर पर छात्रों को अपनी शुभकामनाएं प्रेषित करके बधाई देते हुए फार्मेसी कॉलेज की प्राचार्या डॉ. अनुपमा सेतिया ने छात्रों के चयन के लिए ट्रेनिंग एंड प्लेसमेंट अधिकारी एवं विभागाध्यक्ष को भी बधाई देते हुए कहा कि मेडिकल के क्षेत्र में फार्मेसी का एक अहम स्थान है। विद्यार्थियों का रिसर्च एवं डेवलपमेंट में चयन होना अपने आप में बहुत गौरव की बात है।

इस मौके पर चयनित दोनों विद्यार्थियों को अपनी शुभकामनाएं एवं बधाई प्रेषित करते हुए विद्यापीठ कीप्रबंध निदेशक डॉ. शमीम शर्मा ने विद्यार्थियों ने कहा कि जेसीडी विद्यापीठ समय-समय पर अनेक प्रकार के सेमिनार तथा गेस्ट लेक्चर का आयोजन करवाता रहता है ताकि विद्यार्थियों के अंदर आत्मविश्वास कायम हो सके तथा वह किसी भी कम्पनी या अन्य स्थानों पर दिये जाने वाले साक्षात्कार में अपना बेहतर प्रदर्शन कर पाएं। उन्होंने कहा कि हमारा सदैव यही प्रयास रहता है कि हमारे छात्र केवल बेहतर शिक्षा ही नहीं अपितु उचित रोजगार भी प्राप्त करके केवल अपना ही नहीं अपितु अपने परिवार, समाज एवं संस्थान का नाम रोशन करने का काम करें। डॉ. शर्मा ने कहा कि दवा शोध में विद्यार्थियों के चयन से एक नया आयाम मिलेगा तथा हमारे नए छात्रों को भी अपने इन सीनियर्स से अच्छा सीखने को मिलेगा। उन्होंने विद्यार्थियों को विश्वास दिलवाया कि निकट भविष्य में भी हम ऐसे प्रयास करते रहेंगे ताकि अन्य विद्यार्थियों को भी बेहतर रोजगार प्राप्त हो सकें तथा वे कामयाबी हासिल कर पाएं।